JugJugg Jeeyo review: OFFICIAL TRAILER | Varun Dhawan Kiara Advani Anil Kapoor Neetu Kapoor |

JugJugg Jeeyo review: OFFICIAL TRAILER | Varun Dhawan Kiara Advani Anil Kapoor Neetu Kapoor

फिल्म कुकू सैनी (वरुण धवन) और नैना शर्मा (कियारा आडवाणी) के बीच स्कूल में बचपन की प्रेम कहानी से शुरू होती है, जिसमें नैना के भाई गुरपीत (मनीश पॉल) अनजाने में विंगमैन की भूमिका निभाते हैं। एक दृश्य है जहां कुकू ने नैना को अपने सिक्स-पैक एब्स पर एक अस्थायी टैटू के साथ प्रस्ताव दिया है जिसमें लिखा है: क्या तुम मुझसे शादी करोगी – हाँ या नहीं? और जल्द ही, एक भव्य शादी और गाने के क्रम के माध्यम से, हमें कुकू के पंजाबी परिवार – डैड भीम (अनिल कपूर), माँ गीता (नीतू सिंह) और बहन गिन्नी (प्राजक्ता कोली) से मिलवाया जाता है। पांच साल बाद, हमें बताया गया है कि कुकू और नैना, जो अब टोरंटो, कनाडा में रहते हैं, प्यार से बाहर हो गए हैं और तलाक चाहते हैं। लेकिन एक आखिरी बार, वे घर वापस गिन्नी की शादी की खातिर एक खुशहाल शादीशुदा जोड़ा होने का नाटक करने के लिए सहमत होते हैं। जबकि दोनों अलग होने पर विचार कर रहे हैं, वे एक बड़े सदमे में हैं क्योंकि परिवार के वरिष्ठ सदस्य भी अपनी खराब शादी से बाहर निकलना चाहते हैं।

बॉलीवुड ने शादियों के टूटने के इर्द-गिर्द कई फिल्में बनाई हैं और जुग-जग जीयो भी, ‘शादी के बाद सब बदल जाता है’ के बारे में विस्तार से बात करता है, लेकिन यह उपचार है जो इस बार थोड़ा ताज़ा दिखाई देता है और इस बात पर गहराई से विचार करने की कोशिश की जाती है कि कैसे एक 35 साल की शादी और 5 साल की शादी एक ही भाग्य खड़ी करती है।

पहले दृश्य से लेकर चरमोत्कर्ष तक, फिल्म एक गति बनाए रखती है जो आपको सैनी परिवार के अच्छे और बुरे समय में बांधे रखती है और बहुत सारे नीरस क्षणों की सेवा नहीं करती है। अनुराग सिंह की कहानी और ऋषभ शर्मा के संवाद प्रभावी ढंग से ऐसी स्थितियाँ पैदा करते हैं जो आपको हँसाती हैं, रुलाती हैं, पात्रों से संबंधित होती हैं और यह सब बहुत सारे नाच गाना के साथ होता है। सबसे इमोशनल सीन में भी, आप हास्य की चमक देखते हैं जो गलत या जबरदस्ती फिट नहीं लगती है, यही मुझे फिल्म के बारे में सबसे ज्यादा पसंद आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.